चीन की कंपनी रियलमी ने 7 जनवरी को Realme Yo! Days का आयोजन किया था जो कि 9 जनवरी तक है। इसके तहत कंपनी ने अमेज़न, फ्लिपकार्ट और खुद के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर्स पर प्रोडक्ट्स की सेल आयोजित की है। इस सेल में यूजर्स के लिए एक सुनहरा अवसर भी है। आप सिर्फ 1 रुपए में बैकपैक खरीद कर इस पर फ्री में रियलमी ईयरबड्स भी पा सकते हैं। इस बैकपैक की कीमत 2,399 रुपए है। हर दिन ऑफर के तहत यूजर्स 300 बैग खरीद सकते हैं। सेल के तीनों दिन Realme U1 के पहले 500 ऑर्डर पर रियलमी के इयरबड्स फ्री में मिलेंगे।

सभी पॉप्युलर प्रॉडक्ट्स पर शानदार डील्स
Realme इयरबड्स को अलग से खरीदने वाले यूजर्स को 499 रुपये का भुगतान करना होगा। सेल में Realme U1 Fiery Gold स्मार्टफोन के अलावा अन्य प्रोडक्ट्स पर भी अच्छी डील्स यूजर्स को मिलेगी। सेल में 4GB रैम/64GB स्टोरेज वाले Realme U1 के साथ Realme U1 Fiery Gold भी खरीद के लिए उपलब्ध होगा। इस सेल में Realme C1, Realme2, Realme 2 Pro और Realme U1 स्मार्टफोन भी उपलब्ध होंगे।

1,500 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका
Mobikwik मोबाइल वॉलेट से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 15% का डिस्काउंट या फिर 1,500 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा। अमेजन पर Realme U1 खरीदने वालों को पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराने पर 1,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा।Flipkart से खरीदारी करने वाले यूजर्स Realme2 Pro के प्री-ऑर्डर पर 1,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट पा सकते हैं।

Related News