Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन की भारत लॉन्चिंग को Flipkart पर टीज़ किया गया है। रियलमी एक्स सीरीज़ फोन के लिए वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट लाइव की है। एक टेक ब्लॉगर ने भी Realme X7 और Realme X7 Pro की भारत लॉन्च तारीख का खुलासा किया था। जानकारी के लिए बता दें कि ये स्मार्टफोन्स भारत में 4 फरवरी को लॉन्च होंगे।

Flipkart माइक्रोसाइट में Realme X सीरीज़ के भारत लॉन्च संबंधी जानकारी दी गई है। साइट से पुष्टि होती है कि चीनी टेक कंपनी के यह नए स्मार्टफोन्स अन्य माध्यमों के अलावा Flipkart के जरिए उपलब्ध होंगे।

टेक ब्लॉगर Amit Bhawani ने ट्वीट करते हुए इसके लिए तीन फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में साफतौर से फोन के नाम और लॉन्च तारीख देखी जा सकती है, जो कि 4 फरवरी है।

हालांकि, अमित भवानी ने इस खबर को लिखते वक्त यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। लेकिन टिप्सटर अभिषेक यादव ने ब्लॉगर द्वारा ट्वीट की गई तस्वीरों में से एक को लिंक के साथ दोबारा शेयर किया।

रियलमी एक्स7 में 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टैंडर्ड स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। फोन नेबुला और स्पेस सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है। रियलमी एक्स7 प्रो सिंगल 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट होगा, जिसमें फैंटेसी और मिस्टक ब्लैक कलर वर्ज़न मिलेगा।

Related News