बहुप्रतीक्षित Realme Pad X के साथ, चीनी कंपनी ने आज भारत में अपने AIoT लॉन्च इवेंट में एक नई स्मार्टवॉच और ऑडियो एक्सेसरीज़ का अनावरण किया है। रियलमी वॉच 3 और बड्स एयर 3 नियो ने यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ किफायती स्मार्टवॉच और ईएनसी सपोर्ट के साथ किफायती टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स उपलब्ध कराने के लिए भारत में डेब्यू किया है।

रियलमी वॉच 3: स्पेसिफिकेशंस

Realme Watch 3 ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसका मतलब है कि आपको स्मार्टवॉच पर एक स्पीकर और माइक्रोफ़ोन मिलता है, जो आपको अपनी कलाई से कॉल करने और पिक करने में सक्षम बनाता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को सार्थक बनाने के लिए, Realme ने डुअल-मोड ब्लूटूथ चिप लगाया है। यह सिंगल चिप डिस्प्ले से लेकर ब्लूटूथ कनेक्शन से लेकर यहां ऑडियो ट्रांसमिशन तक सब कुछ सपोर्ट करता है। इसके अलावा, Realme ने वॉच 3 पर एक सहज कॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए एक स्मार्ट पावर एम्पलीफायर और AI नॉइज़ कैंसलेशन को बेक किया है।

इसमें 1.8-इंच का एक बड़ा TFT डिस्प्ले है जो सामने की तरफ एक फ्रेम में है। 2.5D पैनल बेहद अच्छा है और 240 x 286-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स तक की ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

यह आउटडोर रनिंग, बॉक्सिंग, रोइंग मशीन, गोल्फ, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, अण्डाकार मशीन, आउटडोर साइकिल, योग, और बहुत कुछ सहित 110+ स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करती है। आपको 24 x 7 हार्ट रेट और स्ट्रेस मॉनिटरिंग, SpO2 और स्लीप ट्रैकिंग, आइडल अलर्ट, मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग, पानी पीने के रिमाइंडर और बहुत कुछ मिलता है।

अंत में, Realme Watch 3 IP68 वाटर रेसिस्टेंस को भी सपोर्ट करता है। स्मार्टवॉच 340mAh की बैटरी से लैस है, जिसके बारे में Realme का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 7 दिनों तक चलेगी। यह ग्रे और ब्लैक कलर में आता है।

कीमत और उपलब्धता
रियलमी वॉच 3 की भारत में कीमत 3,499 रुपये है। लेकिन आप इस स्मार्टवॉच को 2 अगस्त को होने वाली पहली सेल के दौरान 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे। इन्हें Flipkart, Realme की वेबसाइट और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स के जरिए बेचा जाएगा।

Related News