रियलमी स्मार्ट टीवी Neo 32 इंच को शुक्रवार को भारत में लॉन्च किया गया। नवीनतम रियलमी टीवी मॉडल एलईडी डिस्प्ले के लिए बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है जो लो ब्लू लाइट के लिए टीयूवी रीनलैंड प्रमाणित भी है। यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है। डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच स्पोर्ट्स 20W डुअल स्पीकर से लैस है। इसमें Realme का Chroma Boost पिक्चर इंजन भी है, जिसके बारे में कहा गया है कि यह पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है। नए रियलमी टीवी में कुछ एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी पोर्ट और बहुत कुछ है।

Realme स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच की भारत में कीमत
रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच की कीमत 14,999 रुपये है। यह रियलमी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से 3 अक्टूबर से दोपहर 12 बजे (दोपहर) से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्ट टीवी सोल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

MobiKwik वॉलेट से खरीदारी करने पर Realme स्मार्ट टीवी नियो को 350 रुपये की छूट के साथ पेश किया जाएगा।


Realme Smart TV Neo 32 इंच स्पेसिफिकेशन

Realme के स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले है और इसमें TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन है। यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो एआरएम कॉर्टेक्स-ए35 सीपीयू और माली 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है। प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है।

ऑडियो की बात करें तो रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो के सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं जो क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी देता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक एवी पोर्ट और एक लैन पोर्ट शामिल हैं। इसमें सीसी कास्ट भी है जो यूजर्स को मोबाइल गेम खेलने या अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से टीवी पर वीडियो स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है।

Related News