Realme 8i और Realme 8s स्मार्टफोन जल्द ही भारत में Realme 8 सीरीज के नए स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होंगे। वर्तमान में, Realme 8 सीरीज मेंRealme 8, Realme 8 Pro और Realme 8 5G शामिल हैं। अब, कंपनी भारतीय बाजार में Realme 8i और Realme 8s नाम के दो नए स्मार्टफोन लाएगी, हालांकि उनमें से एक दूसरे से पहले रिलीज हो सकता है। अभी तक, दोनों फोन के बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया है, हालांकि Realme 8s के बारे में कुछ जानकारी हाल ही में लीक हुई थी।

Realme के सीईओ माधव शेठ ने YouTube पर इस बारे में बात करते हुए कुछ खुलासे किए हैं। डिजाइन की बात करें तो फोन में बाईं ओर एक वॉल्यूम रॉकर और एक सिम कार्ड ट्रे और दाईं ओर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है जो एक पावर बटन से दोगुना है। लीक हुए रेंडर्स में Realme फोन को पर्पल कलर में दिखाया गया है, जो कि फोन के आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने पर कलर ऑप्शन में से एक होने की उम्मीद है।

Realme 8s के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स
लीक हुए स्पेसिफिकेशंस से पता चलता है कि Realme 8s Android 11 को Realme UI 2.0 के साथ रन करेगा। इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। फोन 6GB और 8GB रैम विकल्पों के साथ-साथ अभी तक घोषित मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित होगा। Realme 8s अतिरिक्त 5GB वर्चुअल रैम के साथ भी आ सकता है, और इसके 128GB और 256GB स्टोरेज वैरिएंट हैं।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Realme 8s एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट कर सकता है जो कि 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर द्वारा सुर्खियों में है। अन्य दो सेंसर के बारे में विवरण स्पष्ट नहीं है। फोन 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में सामान्य वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस के साथ-साथ 5 जी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हो सकते हैं। बैटरी के मामले में, Realme 8s को 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ आने के लिए कहा गया है।

Related News