Realme 7i को Realme 7 सीरीज के लेटेस्ट प्रोडक्ट के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। Realme 7i में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप, हाई रिफ्रेश रेट और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। यह एक सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और दो कलर ऑप्शन में आता है। फोन Realme 7 का एक टोन्ड-डाउन वर्जन है और मूल रूप से इंडोनेशिया में सितंबर में इससे पहले अनावरण किया गया था। Realme 7i को कंपनी के कई AIoT उत्पादों के साथ लॉन्च किया गया था।

Realme 7i की कीमत भारत में, बिक्री की तारीख
Realme 7i की 4GB + 64GB वैरिएंट की भारत में कीमत11,999 रुपये है, जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट 12,999 रुपये में मिलेगा। फोन को फ्यूजन ग्रीन और फ्यूजन ब्लू रंग विकल्पों में बेचा जाएगी। Realme 7i 16 अक्टूबर से बिक्री पर जाएगा और फ्लिपकार्ट, Realme.com, और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Realme 7i स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम (नैनो) Realme 7i एंड्रॉइड 10 पर Realme UI के साथ चलता है। इसमें 6.5 इंच एचडी + (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 4G रैम है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Realme 7i एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर, 2-मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर और 2-मेगापिक्सेल का अन्य सेंसर है। फ्रंट में, आपको एक 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन पर सेंसर में एक्सीलेरोमीटर, एंबियंट लाइट और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Realme 7i को 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News