मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आज 24 जुलाई को भारत में अपना शानदार स्मार्टफोन Realme 6i पेश करने जा रही है। ग्राहकों को आगामी डिवाइस में मीडियाटेक G90T प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन में 4 कैमरे दिए गए हैं। आपको बता दें कि Realme ने सबसे पहले म्यांमार में 6i स्मार्टफोन लॉन्च किया था। Reality 6i स्मार्टफोन का लॉन्चिंग प्रोग्राम आज दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा। इस घटना को Realme के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। तो आइए जानते हैं Realme 6i की असली कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…।

Realme 6i संभावित मूल्य
सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आगामी Realme 6i स्मार्टफोन की कीमत दस हजार से पंद्रह हजार रुपये के बीच रख सकती है। साथ ही, इस शानदार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कई रंग विकल्पों के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 6i विनिर्देश
स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित रियलिटी यूआई मिलने वाला है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में Helio G80 प्रोसेसर है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz है। ग्राफिक्स के लिए इस शानदार स्मार्टफोन में माली जी 52 जीपीयू है। इस स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे शामिल हैं जिसमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा भी 8 मेगापिक्सल का है और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। स्मार्टफोन में एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News