फीफा 19 25 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और प्लेयर रेटिंग को ट्वीव करने के अलावा, डेवलपर्स एक नया मोड भी शामिल कर रहे हैं। इस नए मोड को सर्वाइवल मोड के रूप में जाना जाता है, यह battle royal genre के समान है जो PUBG और फोर्टनाइट द्वारा लोकप्रिय हुआ। फीफा 19 सर्वाइवल मोड में, आप जिस गोल को स्कोर करेंगे, तब एक प्लेयर रैंडम पिच को छोड़ देगा। battle royal के विपरीत, आपको लास्ट मैन के खड़े रहने तक इंतजार नहीं करना होगा।

FIFA 19 रियल लाइफ फुटबॉल रूल्स का पालन करता है जहां किसी भी साइड में सात खिलाड़ियों से कम होने पर एक मैच खत्म कर दिया जाता है। एक मैच जीतने के लिए, आपको पांच गोल करने की जरूरत है, जिसका मतलब है कि आपके पांच खिलाड़ी मैच से बाहर निकलेंगे।

फीफा 19 क्रिएटिव डायरेक्टर मैट प्रायर ने यूरोगामर से कहा, "battle royale" को पीछे छोड़ने के लिए यह विचार आया है और यह वाकई काफी फनी है क्योकिं लोग इसे battle royale गेम से असोसिएट कर रहे है।

उन्होंने आगे कहा कि "यदि आप 2012 में फीफा स्ट्रीट गेम पर नजर डालते हैं तो उसमे भी सर्वाइवल मोड था - लेकिन वो थोड़ा अलग था, यह भी उसी के तरह का एक कांसेप्ट है।

पिछले महीने, फीफा subreddit पर एक वीडियो भी लीक किया गया था, जिसमें प्लेस्टेशन 4 पर चल रहे प्रीमियर लीग क्लब राइवल मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच यूईएफए यूरोपा लीग मैच दिखाया गया था।

यह देखना दिलचस्प होगा कि हम आगामी फीफा 19 में क्या नया मिलने वाला हैं। गेम PS4, Xbox One, पीसी, PS3, Xbox 360, और अगले महीने निंटेंडो स्विच के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Related News