वोडाफोन आइडिया अपने सात प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी + हॉटस्टार की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है, जिनकी कीमत 151 रुपये, 399 रुपये, 499 रुपये, 601, रुपये 901, 1066 रुपये और 3099 रुपये है। प्रत्येक योजना में विभिन्न प्रकार के लाभ और वैलिडिटी है। 151 रुपये के प्लान को छोड़कर सभी प्लान्स वीआई मूवीज और टीवी के लिए कॉम्प्लिमेंट्री वीआईपी एक्सेस की पेशकश करते हैं।

वोडाफोन आइडिया 151 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया का 151 रुपये का प्लान 8GB डेटा के साथ आता है जो 30 दिनों के लिए वैध है। सब्सक्राइबर्स को इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया 399 रुपये का प्लान
वीआई के 399 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड टॉकटाइम, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 2.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान के साथ, आपको 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा। Vodafone Idea भी इस प्लान के साथ फ्री नाईट डेटा प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि आप बिना किसी डेटा प्रतिबंध के सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे तक इंटरनेट पर सर्फ कर सकते हैं। इसके अलावा, आप सोमवार-शुक्रवार से शनिवार-रविवार तक अपने अनयूज्ड डेटा को रोल ओवर भी कर सकते हैं और हर महीने 2GB तक बैकअप डेटा प्राप्त कर सकते हैं। आप इस प्लान के साथ वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी का मुफ्त एक्सेस भी प्राप्त कर सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया 499 रुपये का प्लान
Vodafone Idea का 499 रुपये वाला प्लान प्रतिदिन 100 SMS, अनलिमिटेड टॉकटाइम और 2GB दैनिक डेटा के साथ आता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस योजना के साथ, आप सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी प्रतिबंध के डेटा का उपयोग कर सकते हैं और वीआई मूवीज और टीवी के लिए मुफ्त वीआईपी एक्सेस के साथ-साथ डिज्नी+ हॉटस्टार की 1 साल की मुफ्त सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको हर महीने 2GB तक का बैकअप डेटा बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्राप्त होगा और किसी भी अप्रयुक्त सोमवार-शुक्रवार डेटा को शनिवार-रविवार में रोल ओवर कर सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया 601 रुपये का प्लान

Vodafone के इस प्लान के साथ आपको कुल 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। यह हर दिन 3GB डेटा और अतिरिक्त 16GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ, आपको अनलिमिटेड टॉकटाइम, 1 साल का डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन, वीआई टीवी और मूवीज़ का मुफ़्त वीआइपी एक्सेस और रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। आप सोमवार से शुक्रवार तक शनिवार और रविवार को किसी भी अप्रयुक्त डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया 901 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया के 901 रुपये के प्लान की वैधता 70 दिनों की है और यह पूरे भारत में प्रति दिन 3GB डेटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ अप्रतिबंधित मुफ्त स्थानीय और एसटीडी कॉल प्रदान करता है। साथ ही, आपको Disney+ Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन, वीआई मूवीज और टीवी का वीआईपी एक्सेस और रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इस योजना के साथ, आपकी वैधता एडिबल होंगी, जिसका अर्थ है कि यदि आप अपने वर्तमान असीमित पैक की समय सीमा समाप्त होने से पहले रिचार्ज करते हैं, तो इसमें और 70 दिनों की वैधता जुड़ जाएगी।

वोडाफोन आइडिया 1066 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया 1066 रुपये की योजना 84 दिनों की वैधता के साथ आती है और प्रत्येक दिन 2GB डेटा, असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रदान करती है। इस प्लान के साथ, आपको Disney+ Hotstar का 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और साथ ही वीआई मूवीज और टीवी का वीआईपी एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा, आपको अपने अप्रयुक्त सोम-शुक्र डेटा को शनिवार रविवार को यूज कर सकते हैं। आप बिना किसी अतिरिक्त लागत के 2GB तक का मासिक बैकअप डेटा भी प्राप्त करेंगे।

वोडाफोन आइडिया 3099 रुपये का प्लान
365 दिनों की वैधता अवधि के साथ, वोडाफोन आइडिया 3099 रुपये की योजना प्रति दिन 2GB डेटा, असीमित कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करती है। इसके अलावा, आपको वीआई मूवीज और टीवी का वीआईपी एक्सेस और डिज्नी+हॉटस्टार का 1 साल का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा, आप 2GB तक डेटा का मुफ्त मासिक बैकअप प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही किसी भी अप्रयुक्त सोम-शुक्र डेटा को शनिवार रविवार को यूज कर सकते हैं।

Related News