Realme कंपनी ने आज अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। Realme स्मार्टफोन कंपनी ने अपने नए मॉडल Realme 3 को लॉन्च किया है।
बताया जा रहा है कि इस फ़ोन में कई मल्टी फीचर्स दिए गए है। इसके फेल इसी मॉडल में Realme 2 को लॉन्च किया जा चूका है। अब कंपनी ने इसी के एक मॉडल एडवांस नए फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। Realme ने इसमें स्मार्ट प्रिसेजेर और ट्रिपल कैमरे के साथ इसे मार्केट में लॉन्च किया है। तो चलिए जानते है इन फ़ोन के और मल्टी फीचर्स के बारे में।

ये है इसके खास फीचर्स -
Realme मोबाइल कंपनी ने Realme 3 के नए मोडल को लॉन्च कर दिया है। Realme 3 में 3डी ग्रेडिएंट यूनीबॉडी डिज़ाइन वाला display दिया गया है। स्मार्ट फ़ोन में मिली जानकारी के अनुसार हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 3 GB RAM और 32 GB का स्टोरेज दिया गया है। Realme 3 के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेंसर दिया गया है।


इसमें 13 Megapixel रियर कैमरा इसके साथ ही फ्रंट कैमरा 2 Megapixel का दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन को फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। Realme मोबाइल कंपनी ने के इन फ़ोन की कीमत 10,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ ही इसमें एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलर ओएस 6.0 पर चल सकेगा।

Related News