अगर आप अपने लिए एक अच्छा और सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहे है तो हाल में भारत की मश्हूर स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Realme ने अपने दमदार स्मार्टफोन Realme 2 की बंपर सेल को शुरू कर दिया है। इसके साथ ही यह सेल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है। इस फोन पर ग्राहकों को खास डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इस सेल में ग्राहक 3 जीबी रैम वाले वेरियंट को 9,499 रुपए में खरीद सकते है साथ ही 4 जीबी रैम वाले वेरिटयंट को सिर्फ 10,990 रुपए में खरीद सकते है।


Realme 2 की स्पेसिफिकेशन
1. रियलमी ने इस फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। साथ ही इसमें नॉच फीचर भी दिया है।

2. रियलीमी ने इस फोन में 14एनएम क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में 3 जीबी की रैम के साथ 4 जीबी रैम दी है, इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

3. रियलमी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है।

4. रियलमी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस और डाटा ट्रांसफर के साथ माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया है। वहीं दूसरी ओर कंपनी ने इस फोन में 4,320 एमएएच की बैटरी दी है।

Related News