बात करें सैमसंग की तो बहुत जल्द गैलेक्सी एम सीरीज के अगले स्मार्टफोन में 6000 एमएच की बैटरी देखने को मिलेगी। दरअसल इतनी बड़ी बैटरी आज तक किसी फोन में देखने को नहीं मिली है। केवल एक ही स्मार्ट फोन है जिसमें 6000 एमएच की बैटरी है उसका नाम और Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन। दरअसल, ये एक गेमिंग स्मार्टफोन है जिसकी कीमत कई गुना ज्यादा है। बजट सेगमेंट में इतनी बड़ी बैटरी के साथ आज तक कोई भी फोन लांच नहीं हुआ है।

हालांकि, सैमसंग के द्वारा इस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस स्पष्ट रूप से नहीं बताए गए हैं लेकिन फोन में मौजूद कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी हमें मिली है। Samsung Galaxy M30s में 6,000 mAh की दमदार बैटरी होगी। कुछ लीक रिपोर्ट्स में पहले ही कहा गया था कि Samsung Galaxy M30s फोन 6,000 mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।


गैलेक्सी M30 स्मार्टफोन के मुकाबले ये स्मार्टफोन एक बहुत बड़ा अपग्रेड होने वाला है क्योंकि स्मार्टफोन में दिया गया है एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है। यह स्मार्टफोन 6.4 इंच के डिस्प्ले, 4GB रैम, 64 और 128 GB के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Related News