इंटरनेट डेस्क। एप्पल कंपनी के बाद आज के समय में जो कंपनी सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रही हैं वो हैं चीन की शाओमी कंपनी। कंपनी लगतार अपने बेहतरीन स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही हैं।

शाओमी संभवतया आज के समय एकमात्र ऐसी कंपनी हैं जो कम कीमत के अंदर बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रही। हैं। आज हम शाओमी के 'रेडमी नोट 5' स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे, जिसकी कीमत में कमी की गई हैं।

बता दे, शाओमी रेडमी नोट 5 में यूज़र्स को दो वेरियंट उपलब्ध कराये गए हैं, जिनमें 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। इस दोनों वैरियंट की कीमत क्रमशः 13,999 रूपये और 16,999 रूपये हैं। लेकिन अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट SpecsRaja से खरीदारी करना पसंद करते हैं तो, इसके 4 जीबी रैम वाले वेरियंट को मात्र 8,750 रूपये में खरीद सकतें हैं।

शाओमी रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच का एचडी डिस्पले दिया गया है। इसके अलावा फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। फोन में स्नैपड्रेगन 425 का प्रोसेसर काम करता हैं। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं और फोन में फेस अनलॉक की सुविधा भी दी जाती हैं। फोन को पॉवर देने का काम करती हैं 4000 एमएच की बैटरी। पाठकों टेक्नो जगत की ख़बरों के लिए हमसे जुड़े रहे।

Related News