जब से ओटीटी पर वेब सीरीज का चलन शुरू हुआ है, बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ने लगी है और इसके साथ ही साउंडबार की बिक्री भी बढ़ने लगी है। इन दिनों बाजार में स्मार्ट टीवी आ रहे हैं जो आकार और तस्वीर की गुणवत्ता में अद्भुत हैं, लेकिन वे ध्वनि के मामले में थोड़ा निराशाजनक हैं, ऐसी स्थिति में हमें साउंडबार की आवश्यकता होती है। लीडिंग ऑडियो कंपनी Zebronics ने भारत में Dolby Atoms के साथ अपना नया साउंडबार 'Zeb-Juke Bar 9800 Pro' लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत के फीचर्स के बारे में।


फीचर्स की बात करें तो नई ज़ेब-जूक बार 9800 प्रो में पावर सबवूफर मिलता है जो हैवी बेस से मदद करता है। इसके अलावा, एक साउंडबार यूनिट उपलब्ध है, इस सब का कुल उत्पादन 450W है, जो काफी तेज है और घर पर एक सिनेमा हॉल की भावना देता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, HDMI (ARC), AUX और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स हैं। साउंडबार का डिज़ाइन कुरकुरा है और एक ही समय में बिल्कुल प्रीमियम लगता है।

ज़ेब्रॉनिक्स के नए ज़ेब-जूक बार 9800 प्रो साउंडबार की कीमत 20,999 रुपये है और इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के अलावा इलेक्ट्रॉनिक रिटेल स्टोर्स पर बेचा जाएगा। ज़ेब्रोनिक्स का नया ज़ेब-जूक बार 9800 प्रो साउंडबार सीधे सोनी के एचटी-एस 20 आर से मुकाबला करेगा, जो डॉल्बी डिजिटल 400 डब्ल्यू से लैस है। इसकी कीमत 14,990 रुपये है और आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, HDMI (ARC), AUX और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा यह LG SNH5 साउंडबार से भी मुकाबला करेगा जो 600W से लैस है। इसकी कीमत भी 14,990 रुपये है।

Related News