Poco जल्द ही अपनी M सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। पोको का यह स्मार्टफोन Poco M3 Pro 5G के नाम से पेश किया जाएगा। ग्लोबल मार्केट में पोको का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 19 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले पोको इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स रिलीव कर चुका है।

अब कंपनी ने एक ट्वीट कर इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी शेयर की है। नए टीजर में कंपनी ने बताया है कि Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका साइज 6.5 इंच होगा। इस डिस्प्ले का रेजलूशन full HD+ डॉट डिस्प्ले हैं।


Xiaomi के सब ब्रांड Poco पहले ही कंफर्म कर चुका है कि अपकमिंग Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस फोन में 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया जाएगा।

Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे में बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi Note 10 5G का रिब्रांड वेरिएंट हो सकता है। पोको के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए हैं। पोको स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर दिया गया है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। पोको का यह फोन 4 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

Related News