Poco M2 स्मार्टफोन चार रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। Xiaomi ने इसका टीज़र फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पर ज़ारी किया है। इस टीज़र को पोको एम2 को लॉन्च करने से ठीक पहले सार्वजनिक किया गया है। बता दें कि Poco M2 को भारत में 8 सितंबर को लॉन्च किया जाना है।



फ्लिपकार्ट पर लाइव Poco M2 की माइक्रोसाइट पर ज़ारी किए गए ताज़ा टीज़र के मुताबिक, नए स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। कैमरा सेटअप को दिखाने के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर से पता चला है कि बेहतर फोटो व वीडियो के लिए एआई सपोर्ट मौज़ूद होगा। इसके अलावा फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

माइक्रोसाइट पर यह भी बताया गया है कि पोको एम2 प्रो की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी। दावा है कि यह फुल चार्ज होने पर दो दिन तक साथ देगी। आप स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग दिए जाने की उम्मीद कर सकते हैं।



पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से पोको एम2 प्रो में फुल-एचडी+ डिस्प्ले और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच होने का पता चला था। Poco ने बीते हफ्ते नए स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम होने की भी जानकारी दी थी।

बता दें कि कंपनी Poco M2 को भारत में मंगलवार दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इसके अलावा कीमत Poco M2 Pro से कम होने की उम्मीद है जिसे 13,999 रुपये के शुरुआती दाम में लॉन्च किया गया था।

Related News