Poco M2 स्मार्टफोन की पहली सेल आज Flipkart के माध्यम से आयोजित की जाएगी। यह स्मार्टफोन भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था, जिसमें आपको तीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे वो तीन ऑप्शन हैं- पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड।

Poco M2 फोन के दो कॉन्फिग्रेशन हैं, पहला 6 जीबी + 64 जीबी और दूसरा 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। फोन को पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड रंग के विकल्पों में पेश किया गया है।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो फ्लिपकार्ट पर ICICI Bank क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांसजेक्शन पर 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। वहीं, 1,223 की शुरुआती राशि के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प उपलब्ध होगा।



Poco M2 specifications
डुअल-सिम (नैनो) पोको एम2, एंड्रॉयड 10 पर आधारित पोको के MIUI स्किन पर चलता है और इसे जल्द ही MIUI 12 दिया जाएगा। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,340 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। Poco M2 मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट पर काम करता है, जो माली जी52 जीपीयू और 6 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ आता है।

Poco M2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक 8-मेगापिक्सल सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ एक 5-मेगापिक्सेल सेंसर और अंत में एक 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में, आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। फ्रंट कैमरा सेंसर वाटरड्रॉप नॉच में रखा गया है।

स्टोरेज के लिए पोको एम2 में 128 जीबी स्पेस मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, डुअल वीओएलटीई सपोर्ट, 4जी, ब्लूटूथ 5.0, आईआर ब्लास्टर, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। पोको एम2 के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। Poco M2 में 5,000 एमएएच बैटरी शामिल है और अधिकतम चार्जिंग सपोर्ट 18 वॉट मिलता है। फोन स्प्लैश प्रतिरोध के लिए P2i कोटिंग के साथ आता है।

Related News