इंटरनेट डेस्क। मोटोरोला वन स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले इसकी तस्वीरें लीक हो गई हैं। लीक हुई तस्वीरों से फोन के डिज़ाइन के बारे में महत्वपूर्ण खुलासा हुआ हैं। लीक हुई तस्वीरों को वास्तविक बताया जा रहा हैं।

इस तस्वीरों से पता चलता हैं कि, नया मोटोरोला फोन वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। खबरों के मुताबिक मोटोरोला वन स्मार्टफोन के अमेरिका के शिकागो शहर में 2 अगस्त को एक इवेंट में लॉन्च करने की उम्मीद हैं।

लीक की गई इन तस्वीरों में फोन के फ्रंट भाग को नहीं देखा गया हैं। बता दे जो तस्वीरें जारी की गई हैं उनमें फोन के व्हाइट कलर वेरिेएंट को देखा गया हैं। स्लैशलीक्स पर शेयर की गई इन तस्वीरों में स्मार्टफोन में व्हाइट बैक पैनल दिखाई दे रहा हैं, जो ग्लास फिनिश और किनारों पर एल्यूमीनियम फ्रेम से लैस नजर आ रहा हैं। फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरे के नीचे मोटोरोला कंपनी का लोगो भी दिखाई दिया हैं।

माना जा रहा हैं मोटोरोला का ये नया स्मार्टफोन डिस्प्ले नॉच के साथ आ सकता हैं। वही खबर हैं कि, मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर लगभग एंड्रॉयड वन के स्टॉक वर्ज़न पर संचालित किये जाएंगे। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई हैं। एक पुरानी खबर के मुताबिक फोन में 9:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.2 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में 64 जीबी स्टोरेज और 12+5 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप आ सकता हैं।

Related News