भारतीय टेक बाजार विदेशी स्मार्टफोन कंपनियों की पहली पसंद बना हुआ हैं। आये दिन कंपनियां अपने नए नए स्मार्टफोन प्रोडक्ट्स को इस बाजार के लिए पेश करती रहती हैं। इसी कड़ी में अगले महीने भारत में चीनी कंपनी वीवो अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी तक इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्किट में भी लॉन्च नहीं किया गया हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि, भारत ही इस फोन का पहला बाजार होगा।

चीनी कंपनी वीवो अपने नए स्मार्टफोन 'वी 9 प्रो' को भारत में पेश करने जा रही हैं। टेक जगत से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक 'वीवो वी9 प्रो' स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त हुई हैं। वही इस रिपोर्ट के माध्यम से वीवो वी 9 प्रो स्मार्टफोन की कीमत को 20,000 रुपये से कम बताया गया हैं। ध्यान देने वाली बात ये हैं कि, कंपनी ने कुछ दिनों पूर्व ही 'वी 11 प्रो' को 25,990 रुपये की कीमत में पेश किया था।

वीवो वी9 प्रो स्मार्टफोन संभावित स्पेसिफिकेशन

वीवो के इस नए फोन में 6.41 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो करीब 90 प्रतिशत हो सकता हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है। वीवो वी9 प्रो स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम दी जा सकती हैं। रिपोर्ट में बताया गया हैं कि, वीवो के इस नए फोन में आने वाला डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।

वीवो वी9 प्रो में एड्रेनो 512 जीपीयू दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में सेल्फी के शौक़ीन लोगों के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं, जो एआई फीचर्स से लैस होगा।

Related News