Flipkart Mobiles Bonanza April 2021 शुरू हो गई है। इस सेल में ई-कॉमर्स कंपनी स्मार्टफोन्स पर तगड़ा Discount और कई तरह के Offer दे रही है। Apple iPhone से लेकर Samsung, Xiaomi और Realme समेत लगभग सभी कंपनियों के फोन्स पर छूट मिल रही है। अगर आप रियलमी का 5G फोन Realme X7 Pro खरीदने का मन बना रहे हैं, तो Flipkart Sale में अच्छा मौका है। Realme X7 Pro 5G पर 2 हजार रुपये का Discount मिल रहा है। आइए आपको इस Offer के बारे में बताते हैं।

Realme X7 5G भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके 6GB + 128GB माॅडल की कीमत 19,999 रुपये है। वहीं 8GB + 128GB स्टोरेज माॅडल 21,999 रुपये में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.Com और ई-काॅमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे।

अगर आप इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि Flipkart पर यह सीधे 1,000 रुपये के ऑफ के साथ उपलब्ध हो रहा है। लेकिन इस ऑफर का लाभ केवल प्रीपेड पेमेंट पर ही उठाया जा सकता है। यानि अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के लिए पहले पेमेंट कर देते हैं तो आपको 1,000 रुपये का ऑफ मिलेगी जिसके बाद स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 18,999 रुपये हो जाएगी।

Related News