ओप्पो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Oppo K9x लॉन्च करेगी । फोन को पहले चीन और फिर दूसरे बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अभी फोन की लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, लीक से फोन के स्पेसिफिकेशंस और कीमत का पता चलता है। फोन 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन की कीमत 1,499 युआन (करीब 17,400 रुपये) हो सकती है।

Oppo K9X के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस, रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली 6.5 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगी। यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आ सकता है। फोन 8GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 900 चिपसेट प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होगा। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में Sony IMX471 सेंसर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

पावर के लिए फोन में 30 वॉट की VOOC 4.0 5000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में एनएफसी सपोर्ट होगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन इस साल अप्रैल में लॉन्च हुए रियलमी क्यू3 से प्रेरित है।

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली सभी टेक्न्यूज जरूर पसंद आती होगी अगर आप ऐसे ही हमारे प्लेटफार्म पर बने रहेंगे तो आपके लिए बेहतर से बेहतर आर्टिकल हमारे द्वारा प्रस्तुत किए जाएंगे|

Related News