ओप्पो रेनो 5 5 जी और ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी को राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (एनबीटीसी) पर स्पॉट किया गया है। कहा जाता है कि फोन क्रमशः मॉडल नंबर CPH2145 और CPH2201 के साथ आते हैं। ओप्पो रेनो 5 5G को ग्लोबल सर्टिफिकेशन फोरम (GCF), इंडोनेशियाई SDPPI और ताइवान के नेशनल कम्युनिकेशंस कमीशन (NCC) और ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग पर भी देखा गया है। ओप्पो रेनो 5 सीरीज में ओप्पो रेनो 5 5 जी, ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी, और ओप्पो रेनो 5 प्रो + 5 जी शामिल हैं, जो चीन में पहले ही लॉन्च हो चुके हैं और ये लिस्टिंग एक आसन्न वैश्विक लॉन्च का सुझाव देती हैं।

टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर साझा किया कि मॉडल नंबर CPH2145 के साथ ओप्पो रेनो 5 5 जी को राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (एनबीटीसी) प्रमाणन प्राप्त हुआ है। यह ब्लूटूथ एसआईजी, इंडोनेशियाई एसडीपीपीआई, ग्लोबल सर्टिफिकेशन फोरम (जीसीएफ) और नेशनल कम्युनिकेशंस कमीशन (एनसीसी) वेबसाइटों पर भी देखा गया है। ये प्रमाणपत्र फोन के लिए कोई विशिष्टताओं को साझा नहीं करते हैं, सिवाय इसके कि यह ब्लूटूथ 5.1 और कलर ओएस 11.1 के साथ आएगा। दूसरी ओर, CPH2201 मॉडल नंबर के साथ आने वाले ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी को एनबीटीसी, भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस), और ब्लूटूथ एसआईजी प्रमाणीकरण प्राप्त हुआ है।

ओप्पो रेनो 5 प्रो वेरिएंट भी ब्लूटूथ 5.1 के साथ आएगा। इन सूचियों से पता चलता है कि ओप्पो रेनो 5 5 जी और ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी जल्द ही एक वैश्विक लॉन्च हो सकते हैं, इस महीने की शुरुआत में चीन में डेब्यू करने के बाद। कंपनी ने पिछले हफ्ते चीन में ओप्पो रेनो 5 प्रो + 5 जी भी लॉन्च किया था। इसके अतिरिक्त, ओप्पो रेनो 5 4 जी वैरिएंट को कुछ दिन पहले वियतनाम में भी लॉन्च किया गया था, श्रृंखला में शामिल किया गया था। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि श्रृंखला के कौन से मॉडल वैश्विक लॉन्च देखेंगे। और, पिछले हफ्ते से ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी की कथित बीआईएस लिस्टिंग को देखते हुए फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

अभी तक, ओप्पो ने ओप्पो रेनो 5 श्रृंखला पर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। ओप्पो रेनो 5 सीरीज के स्पेसिफिकेशन ओप्पो रेनो 5 5 जी में 6.43 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले, प्रो वेरिएंट में 6.55 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले और प्रो + वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 865 SoC की सुविधा है। तीनों फोन 90Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आते हैं। तीनों फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आते हैं और जबकि ओप्पो रेनो 5 5 जी और ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी फ्लैट डिस्प्ले के साथ आते हैं, ओप्पो रेनो 5 प्रो + 5 जी घुमावदार डिस्प्ले के साथ आते हैं। बैटरी के संदर्भ में, फोन क्रमशः 4,300mAh, 4,350mAh और 4,500mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हैं।

Related News