Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया गया, जो कि बैक पैनल के अलग-से डिज़ाइन और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के ऑटोग्राफ से लैस है। जी हां, Oppo ने नए फोन को प्रमोट करने के लिए धोनी को उतारा है, जो कि Oppo Reno 4 Pro का ही नया वेरिएंट हैं।

ओप्पो रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू एडिशन की कीमत भारत में 34,990 रुपये है, जो कि इसके रेगुलर Oppo Reno 4 Pro की कीमत के समान ही है। इस फोन को आप Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं, जिसकी सेल 24 सितंबर गुरुवार से शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन के मामले में ओप्पो रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू एडिशन बिल्कुल रेगुलर मॉडल की तरह ही है। यह फोन भी डुअल-सिम को सपोर्ट करता है और इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) 3डी बॉर्डरलेस सेंस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं। फोन में मल्टी कूलिंग सिस्टम है जो ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और कॉपर फॉयल का इस्तेमाल कर फोन की गर्मी कम करता है।

फोटो और वीडियो के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। एफ/ 1.7 लेंस के साथ Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शूटर है और दूसरा मोनो शूटर। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेल्फी कैमरा है।

Related News