नए वनप्लस फ्लैगशिप के आने का समय दूर नहीं है। जहां वनप्लस 7 के इस साल के शुरू में लॉन्च होने की उम्मीद है, लीक की एक श्रृंखला में डिवाइस के डिजाइन, विनिर्देशों और विशेषताओं के बारे में पहले ही बहुत कुछ पता चला है।
वनप्लस 3 के लॉन्च के बाद से, कंपनी ने एक बार में एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है और फिर इसे चार या पांच महीनों के भीतर अपग्रेडेड टी-वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है; जैसे कि वनप्लस 6 और वनप्लस 6 टी के साथ हुआ।

तीन वेरिएंट लॉन्च करने से - OnePlus 7, OnePlus 7 Pro, OnePlus 7 Pro 5G - OnePlus उन उपयोगकर्ताओं को बनाए रखने के लिए तैयार हो सकता है जो "किफायती फ्लैगशिप" स्मार्टफोन चाहते हैं। चूंकि इसके फ्लैगशिप्स ने वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन के साथ 50,000 रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, इसलिए यह कीमतों को कम रखने का रास्ता खोज सकता है।

वनप्लस 7 प्रो (या वनप्लस 7 प्रो 5 जी) सही वनप्लस फ्लैगशिप हो सकता है, जबकि नियमित रूप से वनप्लस 7 को बाद में कम कीमत पर फ्लैगशिप चिपसेट की पेशकश करने की उम्मीद है। लेकिन यह केवल तभी पुष्टि की जाएगी जब फोन की घोषणा की जाएगी और हमें निश्चित रूप से जानने के लिए लॉन्च तक इंतजार करना होगा। यहां सभी वनप्लस 7 लीक का एक राउंडअप है और अगले वनप्लस फ्लैगशिप के बारे में हम सब कुछ जानते हैं।

वनप्लस 7 प्रो स्पेसिफिकेशन्स:
वनप्लस फ्लैगशिप के नवीनतम लीक के साथ शुरू हुआ, एक वीबो उपयोगकर्ता आईटी स्टेशन, ने दो कथित वनप्लस 7 प्रो हैंड्स-ऑन इमेजेज को पोस्ट किया। पहली इमेज एक notch- कम दोहरी घुमावदार स्क्रीन दिखाती है, जबकि दूसरी इमेज फोन के एक सेक्शन के बारे में दिखाती है।


फोन की स्क्रीन पर प्रदर्शित अनुभाग के बारे में पता चलता है कि फोन के विनिर्देशों के बारे में बहुत कुछ पता चलता है, जिसमें 6.67-इंच सुपर ऑप्टिक डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज, एंड्रॉइड 9 पाई ओएस और 48MP + 16MP + 8MP का एक ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल है।
वनप्लस 7 के मॉडल नंबर मिल गए हैं जो वनप्लस 7 प्रो के मॉडल नंबर से मेल खाते हैं जो वीबो पर लीक हुए हैं। उनका यह भी मानना है कि इस बार वनप्लस 7 के तीन मॉडल होंगे, जिनमें रेग्युलर वर्जन, एक प्रो वेरिएंट और एक प्रो 5 जी वेरिएंट शामिल हैं। पहले यह बताया गया था कि वनप्लस 7 एक 5 जी सक्षम हैंडसेट नहीं होगा, लेकिन वनप्लस 5 जी लॉन्च करेगा डिवाइस जो वनप्लस 7 से अलग होगा।

Related News