Oppo Enco Free 2 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स गुरुवार को चीन में लॉन्च किए गए। इन ईयरबड्स को ओप्पो रेनो 6 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया गया था, जिसमें ओप्पो रेनो 6 प्रो+, ओप्पो रेनो 6 प्रो और ओप्पो रेनो 6 फोन शामिल हैं। Oppo Enco Free 2 ईयरबड्स में इन-ईयर डिज़ाइन है। एक चार्जिंग केस है जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है और ईयरबड्स 42dB तक की नॉइज़ रिडक्शन डेप्थ के साथ आते हैं। ये IP54 सर्टिफाइड डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट हैं।

Oppo Enco Free 2 की कीमत, बिक्री
चीन में नए Oppo Enco Free 2 की कीमत CNY 599 (लगभग 6,800 रुपये) है। वे प्री-ऑर्डर के लिए तैयार हैं और 5 जून को बिक्री पर जाएंगे। ईयरबड्स गैलेक्सी व्हाइट और एक्सट्रीम नाइट ब्लैक रंग विकल्पों में आते हैं।

ओप्पो Enco फ्री 2 स्पेसिफिकेशन
विवरण के लिए, Oppo Enco Free 2 ब्लूटूथ v5.2 को सपोर्ट करता है। ऐसा लगता है कि डिज़ाइन कुछ हद तक AirPods Pro से प्रेरित है। बॉक्स के अंदर, ओप्पो विभिन्न आकारों के ईयरटिप्स, एक यूएसबी टाइप-सी से यूएसबी टाइप-ए केबल, डॉक्यूमेंटेशन, दो ईयरबड्स और चार्जिंग बॉक्स को बंडल करता है।अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पेयर होने के बाद इसमें ऑटोमेटिक कनेक्शन मिलता है और ईयरबड को कान से निकालने के बाद यह अपने आप म्यूजिक को रोक देता है। इसके अलावा यह ईयरबड पेयर्ड स्मार्टफोन के लिए एक रिमोट शटर के रूप में काम करता है।

इस ईयरबड में 30 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक के साथ नॉइज रिडक्शन ऑन होने पर हर ईयरबड के साथ 4-4 घंटे का प्लेबैक मिलता है। अगर नॉइज़ रिडक्शन मोड को बंद रखा जाता है, तो ईयरबड्स प्रत्येक में 6.5 घंटे तक चलेंगे। इसमें हर ईयरबड में 41mAh की बैटरी है। केस और ईयरबड्स को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगता है। ये एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफार्मों के साथ कंपेटिबल हैं।

Oppo Enco Free 2 ईयरबड्स में एक अपग्रेडेड एंटी-विंड नॉइज़ एल्गोरिथम है और इसमें कॉल नॉइज़ रिडक्शन में सहायता के लिए तीन माइक्रोफोन हैं। एल्गोरिथम के अलावा, ओप्पो एनको फ्री 2 में तीन-कोर नॉइज़ रिडक्शन चिप है जो नॉइज़ रिडक्शन डेप्थ को 42dB तक नीचे जाने में सक्षम बनाता है।

Related News