OnePlus Nord वायर्ड ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नवीनतम वायर्ड इयरफ़ोन में हेडफ़ोन जैक वाले डिवाइसेज के साथ कंपेटिबल के लिए 3.5 मिमी वायर्ड कनेक्टिविटी है।

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन कीमत, उपलब्धता

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन भारत में 799 रुपये में लॉन्च किए गए हैं। इयरफ़ोन एक ब्लैक क्लासिक रंग में आते हैं जिसमें रेड एक्सेंट ते हैं। डिजाइन OnePlus Bullets Wireless Z सीरीज जैसा दिखता है।

इयरफ़ोन भारत में 1 सितंबर से OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और रिलायंस डिजिटल और MyJio, Croma, पूर्विका, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स, विजय सेल्स और अन्य सहित अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

OnePlus Nord वायर्ड इयरफ़ोन 3.5mm वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं। वे 9.2mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं और कंपनी के OnePlus Bullets Wireless Z2 नेकबैंड के समान दिखते हैं। नॉर्ड इयरफ़ोन वॉल्यूम और एक माइक्रोफ़ोन और फिजिकल बटन के साथ आते हैं।

कंपनी के अनुसार, "वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन में एक इनलाइन माइक और बटन कंट्रोल है जो यूजर्स को कॉल, मल्टीमीडिया और एक बटन के क्लिक पर वॉयस असिस्टेंट को मैनेज करने की क्षमता प्रदान करता है।"

इसके अतिरिक्त, इयरफ़ोन मैग्नेट के साथ आते हैं जो पोर्टेबिलिटी में मदद कर सकते हैं। जैसे ही मैग्नेट फंस जाएगा, म्यूजिक बंद हो जाएगा, ठीक उसी तरह जैसे Bullets Z नेकबैंड डिज़ाइन है और इयरफ़ोन को अनक्लिप करने से रुका हुआ ट्रैक फिर से शुरू हो जाएगा।

वनप्लस इयरफ़ोन के साथ तीन जोड़ी सिलिकॉन ईयर टिप्स भी पैक करता है ताकि यूजर्स अपनी सुविधानुसार उनका उपयोग कर सकें। अगर इयरफ़ोन अच्छी तरह से फिट हो जाते हैं, तो आपको बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा।

Related News