स्मार्टफोन की बात करे तो आए मार्किट में एक से बढ़कर स्मार्टफोन लांच होते है, लेकि साल 2020 की बात करे तो ये 4 स्मार्टफोन बहुत धमाका करने वाले है, क्योकि कम कीमत के साथ साथ ये स्मार्टफोन होगा बहुत बेस्ट

1.Samsung Galaxy S11: साल 2020 के लिए सैमसंग Galaxy S11 फोन सबसे बेस्ट है, डिस्प्ले की बात करे तो ये फ़ोन बहुत ही बेस्ट है, साथ ही इसके कैमरे की क्वालिटी भी बहुत अच्छी होगी।

2.Oppo Find X2: मूल ओपो फाइंड एक्स पॉप-अप कैमरा होने से पायदान समस्या को ठीक करना चाहता था। अब ऐसी खबरें हैं कि ओप्पो 2020 में लॉन्च होने के कारण फाइंड एक्स के अगले पुनरावृत्ति के लिए एक अंडर-डिस्प्ले कैमरे का उपयोग करने जा रहा है।

3.Xiaomi Mi 10: Xiaomi ने पुष्टि की है कि Mi 10 2020 में लॉन्च होगा और एक महत्वपूर्ण विवरण से पता चला है - कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले पहले फोन में से एक है।

4.Huawei P40: इस नए फोन के बारे में बहुत सी अफवाहें फैल रही हैं,कि यह आने वाला साल में लॉन्च हो सकता है - पिछले उपकरणों में मार्च लॉन्च हुआ है - और इसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, पांच-कैमरा Leica प्रणाली का हिस्सा होगा।

Related News