वनप्लस नॉर्ड को 14 अक्टूबर को एक नया वर्जन आने वाला है। वनप्लस द्वारा साझा किए गए टीज़र के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड स्पेशल वर्जन सैंडस्टोन वर्जन होगा। कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड के स्पेशल वर्जन के रंग को स्पष्ट रूप से प्रकट नहीं किया है, लेकिन साझा किए गए टीज़र का सुझाव है कि स्पेशल वर्जन वास्तव में सैंडस्टोन ब्लैक होगा। वनप्लस नॉर्ड वर्तमान में ब्लू मार्बल और ग्रे ओनेक्स रंगों में उपलब्ध है।


कंपनी द्वारा टीज की गई फोटो में, वनप्लस लोगो पत्थरों से घिरा हुआ है, वनप्लस नॉर्ड के स्पेशल वर्जन के लिए सैंडस्टोन फिनिश की ओर इशारा करता है। फोटो के साथ कैप्शन है, “ब्यूटी इज एवरीवेयर। इसे OnePlusNord के साथ फंड करें। ज्यादा जानने के लिए 14 अक्टूबर का वेट करें। ”

यदि वनप्लस नॉर्ड का स्पेशल वजन वास्तव में सैंडस्टोन फिनिश है, तो इसका मतलब है कि यह गोरिल्ला ग्लास 5 बैक पैनल के साथ नहीं आएगा।

OnePlus 8T के साथ OnePlus Nord का स्पेशल एडिशन 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च एक ऑनलाइन स्ट्रीम के माध्यम से होगा जो वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर 7:30 बजे IST से शुरू होगा। वनप्लस बड्स जेड को भी कंपनी द्वारा वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Related News