चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 10 प्रो लॉन्च इवेंट में गुरुवार को भारत में अपना नवीनतम वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2 लॉन्च किया। शेन्ज़ेन स्थित कंपनी के नए लॉन्च किए गए नेकबैंड स्टाइल इयरफ़ोन को एक किफायती प्रारंभिक मूल्य टैग पर लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस 2020 में लॉन्च किए गए OnePlus Bullets Wireless Z के सक्सेसर के रूप में आता है। कंपनी ने OnePlus Buds Pro Radiant Silver कलर विकल्प भी पेश किया। आइए एक नजर डालते हैं नए OnePlus Bullets Wireless Z2 के स्पेसिफिकेशंस और कीमत पर।

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Bullets Wireless Z2 को 12.4mm ड्राइवरों के साथ लॉन्च किया गया है जो OnePlus ऑडियो उत्पादों में सबसे बड़े हैं और OnePlus Bullets Wireless Z पर उपलब्ध 9.2mm ड्राइवरों की तुलना में आकार में काफी बड़े हैं। ब्रांड ने AI दृश्य के साथ नवीनतम ईयरफोन पेश किए हैं। -

जहां तक ​​प्रोडक्ट की बिल्ड क्वालिटी की बात है, OnePlus Bullets Wireless Z2 में IP55-रेटेड बॉडी है जो डस्ट- और वाटर-रेसिस्टेंट है और हाइड्रोफोबिक नैनो-कोटिंग के साथ आता है। डिवाइस नेकबैंड सिलिकॉन से बना है। इसके अलावा ईयरबड्स को अलग करने के बाद नवीनतम ईयरबड्स किसी भी OnePlus फोन से कनेक्ट होते हैं। हालांकि, गैर-वनप्लस उपकरणों पर, उपयोगकर्ताओं को ब्लूटूथ पेयरिंग को मैन्युअल रूप से सक्षम करने की आवश्यकता होती है।

OnePlus Bullets Wireless Z2 ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसमें AAC और SBC कोडेक्स के लिए सपोर्ट है। ईयरफोन को 200mAh की बैटरी से लैस किया गया है जो 50% वॉल्यूम के साथ 30 घंटे का प्लेबैक समय दे सकती है। ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी पर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 10 मिनट के चार्ज में 20 घंटे तक का बैकअप दे सकता है।

OnePlus Bullets वायरलेस Z2 कीमत
OnePlus Bullets Wireless Z2 को 2,299 रुपये के खुदरा मूल्य पर लॉन्च किया गया है, हालांकि, यह वर्तमान में 1,999 रुपये के प्रारंभिक मूल्य टैग पर उपलब्ध है। यह डिवाइस बीम ब्लू और मैजिको ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Related News