वन प्लस स्मार्टफोन अपने शानदार कैमरा और बेमून गेमिंग क्षमता के लिए प्रशंसित है। अब, वनप्लस कंपनी द्वारा वनप्लस बैंड को भारत में आखिरकार लॉन्च किया गया है। कंपनी के पहले पहनने योग्य उत्पाद सुविधाओं और कीमत की जानकारी सोमवार को दी गई। वनप्लस का यह फिटनेस ट्रैकर बैंड आयताकार डिस्प्ले, मल्टीपल स्ट्रैप कलर और वॉच फेस सपोर्ट के साथ आता है। वनप्लस बैंड में 13 व्यायाम मोड और वास्तविक समय में हृदय गति की निगरानी है।

वनप्लस बैंड में 126 X 294 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.6 इंच का टच AMOLED डिस्प्ले है। इसकी चमक को बढ़ाया और घटाया भी जा सकता है। इस बैंड में फिटनेस ट्रैकर में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर (ऑप्टिकल), 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और जायरोस्कोप, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर है। बैंड दौड़ने, इनडोर रनिंग, फैट बर्निंग रनिंग, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिलिंग, इंडोर साइकलिंग, अण्डाकार ट्रेनर, रोइंग मशीन, क्रिकेट, बैडमिंटन, पूल स्विमिंग, योगा और 68 के IPAT रेटिंग के साथ मुफ्त प्रशिक्षण का समर्थन करता है। यही वजह है कि यह बैंड धूल, पानी और पसीने से खराब नहीं होता है। इस बैंड की खास बात यह है कि वनप्लस का यह बैंड हिंदी भाषा को भी सपोर्ट करता है।

OnePlus बैंड को OnePlus Health Companion ऐप से भी जोड़ा जा सकता है। यह एप्लिकेशन एंड्रॉइड 6.0 और इसके बाद के संस्करण चलने वाले फोन के लिए उपलब्ध है। हालाँकि, यह ऐप जल्द ही iOS डिवाइसों के लिए भी उपलब्ध होगा। वनप्लस बैंड में दी गई 100mAh की बैटरी के सिंगल चार्ज पर 14 दिनों तक चलने का दावा किया गया है। इसे वायर्ड वनप्लस बैंड चार्जिंग डोंगल और यूएसबी टाइप-ए पोर्ट के जरिए जोड़ा जा सकता है।

इसमें फिटनेस बेड में मैसेज नोटिफिकेशन, इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन (कॉल रिजेक्ट), म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, स्टॉपवॉच, टाइमर, अलार्म, कैमरा-शटर कंट्रोल, मेरे फोन को खोजने, जीन मोड सिंक्रोनाइज़ेशन (वनप्लस फोन मॉडल और एयरवे के साथ) शामिल हैं। प्रगति दिखाता है। यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 / ब्लूटूथ LE प्रदान करता है।

Related News