घरेलू टेक ब्रांड इनबेस ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच 'अर्बन लाइफ एम' लॉन्च की। इनबेस Inbase Urban Lyf M की शुरुआती कीमत 3,999 रुपये है। उपयोगकर्ता इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट inbasetech.in और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स से 12 महीने की वारंटी के साथ खरीद सकते हैं।

इसमें 1.69-इंच 240×280 अल्ट्रा-बृह्त IPS डिस्प्ले है जो एक तेज और तरल UI के साथ है जो 200+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ आती है।

इसमें निरंतर हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​स्लीप ट्रैकिंग, ​​​​ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग की सुविधा है। इसके अतिरिक्त, स्टेप काउंट और कई स्पोर्ट्स मोड आपकी एक्टिविटीज को ट्रैक करने में मदद कर सकते हैं।


दौड़ना, चलना, स्किप करना, साइकिल चलाना, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फ़ुटबॉल और तैराकी अब आपके निजी प्रशिक्षक के रूप में Lyf M की ज़िम्मेदारी का हिस्सा हैं। अर्बन लाइफ एम IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है, इसलिए आप इसे पूल में आसानी से पहन सकते हैं।

कंपनी का दावा है कि यह घड़ी जिंक-अलॉय केसिंग में आती है और उच्च गुणवत्ता वाले स्वेट-रेसिस्टेंट और त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन स्ट्रैप से लैस है। उपरोक्त सभी को केवल आपकी आवाज का उपयोग करके नियंत्रित किया जा सकता है - इनबेस अर्बन लाइफ एम में Google सहायक और सिरी शामिल हैं।

एक्टिवेटेड वॉयस असिस्टेंस से आप अपने डिवाइस से कम्युनिकेट कर सकते हैं और काम आसानी से कर सकते हैं।

Related News