वनप्लस कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन वनप्लस 7 2019 में लांच करने वाली है और इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह पहला 5G स्मार्टफोन होगा। हालाकिं इस फोन के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन हाल ही में ट्विटर पर इस फोन की फोटो शेयर की गई है जो फोन के डिजाइन के बारे में बताती है। फोन का डिजाइन कैसा होगा इस बात का अंदाजा इस फोटो के माध्यम से लगाया जा सकता है।

लीक इमेज को टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर पर डाला है। इसमें वनप्लस के 2 अधिकारी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनमें से एक कंपनी के सीईओ पीट लाउ हैं। जिस फोन को दिखाया गया है उसे देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वनप्लस 7 हो सकता है।

इमेज में एक फोन को स्क्रीन पर देखा जा सकता है तो वहीं दूसरा फोन पीट लाउ के हाथों में हैं। फोन का अगला हिस्सा इसमें दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन फोन का रियर पार्ट इसमें दिखाई दे रहा है। जहां रियर में एक गोल डिजाइन है। फोन में दोनों रियर कैमरों को शामिल किया जा सकता है। देखने में इस फोन का डिजाइन मोटोरोला फोन के समान है।

कंपनी इस फोन के कैमरे पर सबसे ज्यादा ध्यान केंद्रित कर रही है। इमेज को देख कर यह भी कहा जा सकता है कि यह एक मीटिंग है जहां टीम के कुछ लोग ही मौजूद है।

Related News