भारत में 6 जून को HMD Global इवेंट का आयोजन होने वाला है जिसमें Nokia 1 और Nokia 9 PureView स्मार्टफोन्स को लॉन्च किए जाने की संभावना बताई जा रहे है जानकारी के लिए बतादे की अब एक नई खबर और सामने आई है जिसमें कहा गया है कि कंपनी इटली में इसी दिन एक अलग इवेंट आयोजित करने.wali है इस दौरान भी नई डिवाइसेज लॉन्च किए जाने की संभावना कम्पनी की और से जताई जा रही है इटली में आयोजित होने वाले इस इवेंट में Nokia X71 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. तो वहीं, Nokia 2.2 को भी पेश किए जाने की संभावना किफायती सेगमेंट में है.ये जानकारी NokiaPowerUser द्वारा दी गई है. ऐसे में इस रिपोर्ट में कहा गया है कि HMD Global इटली में एक ग्लोबल इवेंट आयोजित करने वाला है जिसमें Nokia 2.2 को पेश किए जाने की संभावना है. इस फोन को भारत समेत अन्य मार्केट्स में सर्टिफाइ कर दिया गया है.

इवेंट में Nokia X71 को भी लॉन्च किया जा सकता है जो कम्पनी के लिए खास है ऐसे अप्रैल महीने में ताइवान में पेश किया गया था. Nokia X71 को Nokia 6.2 के नाम से भी ग्राहको के बीच जाना जाता है. अमेरिका की FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट Nokia 2.2 को किया गया था।यहां से पता चला था कि फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, फोन का डायमेंशन 145.96x70.56 है। इससे ज्यादा फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल इटली इवेंट के लिए कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.


कंपनी ने Nokia X71 मे 6.39 इंच का एफएचडी प्लस प्योर डिस्प्ले उपलब्ध कराया है जिसका आस्पेक्ट 19.3:9 है. इसका डिस्प्ले पंच-होल के साथ आता है. यह वर्टिकल कैमरा सेटअप ग्लास बैक डिजाइन के साथ पेश किया गया है

Related News