जियो ने हाल ही में 3499 रुपये का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में कुल 1095GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। कंपनी के कुछ खास प्लान हैं जिनमें ग्राहकों को ज्यादा डाटा मिलता है। जियो का प्लान 365 दिनों के लिए वैलिड है। यह प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ आता है। यानी ग्राहकों को कुल 1095 जीबी डेटा का लाभ मिलता है। दैनिक डेटा की कमी के बाद इंटरनेट की गति घटकर 64Kbps हो जाती है। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ भी आता है। जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

पूरे साल के लिए 740 जीबी डेटा और वैलिडिटी

जियो का प्लान 365 दिनों के लिए वैलिड है। यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ-साथ 10GB अतिरिक्त डेटा के साथ आता है। यानी ग्राहकों को कुल 740GB डेटा का फायदा मिलता है. दैनिक डेटा की कमी के बाद इंटरनेट की गति घटकर 64Kbps हो जाती है। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ भी आता है। जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड जैसे जियो ऐप के साथ आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पीआईपी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

पूरे साल के लिए 730 जीबी डेटा और वैलिडिटी

जियो का प्लान 365 दिनों के लिए वैलिड है। यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ आता है। यानी ग्राहकों को कुल 730GB डेटा का फायदा मिलता है. दैनिक डेटा की कमी के बाद इंटरनेट की गति घटकर 64Kbps हो जाती है। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ भी आता है। जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Related News