घर से काम करने के कारण डेटा का उपयोग काफी बढ़ गया है। इसे देखते हुए, वोडाफोन, आइडिया अपने ग्राहकों के लिए कई तरह की योजनाएं पेश करता है। खास बात यह है कि VI का पोस्टपेड डेटा पैक प्लान रुपये से शुरू होता है। कंपनी 200 रुपये का प्लान भी पेश करती है। इस डेटा पैक से ग्राहकों को 50 जीबी तक डेटा का लाभ मिलता है। तो आइए जानते हैं इस प्लान की सारी जानकारी। कंपनी का कहना है कि ग्राहक सेवा को कॉल करके उपयोगकर्ता इस डेटा पैक को सक्रिय कर सकता है।


डेटा पैक 100 रुपये और 200 रुपये हैं। ये दोनों पैक ग्राहकों को बहुत अधिक डेटा प्रदान कर रहे हैं। वोडाफोन, आइडिया के पोस्टपेड उपयोगकर्ता अधिक डेटा पाने के लिए 100 रुपये के डेटा पैक से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें ग्राहकों को 20 जीबी डेटा दिया जा रहा है। वहीं, अगर हम 200 रुपये के डेटा पैक प्लान की बात करें तो ग्राहकों को 50GB डेटा का लाभ मिलेगा।


वोडाफोन के इस 699 रुपये के प्लान की खास बात यह है कि यह देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए असीमित कॉलिंग प्रदान करता है। योजना असीमित डेटा का लाभ प्रदान करती है। वी एंटरटेनमेंट प्लस के रूप में भी जाना जाता है, यह योजना कैपिंग के साथ 150GB के साथ आती है। यह योजना प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस का लाभ भी देती है। इस योजना के शेष लाभों के बारे में बात करते हुए, यह अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता के साथ 999 रुपये और वी मूवी और टीवी के लिए एक मुफ्त सदस्यता के साथ आता है।


इतना ही नहीं, यह Zomato से ऑर्डर करने पर 200 रुपये तक और 125 MPL कैश की भी छूट देता है।

Related News