नूबिया कंपनी ने 2 फिंगरप्रिंट सेंसर और 3 कैमरों के साथ Nubia Z20 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। नूबिया ब्रांड आकर्षक डिजाइन वाले फोन्स और पतले बेजल्स के लिए जाना जाता है और कंपनी कई आकर्षक स्मार्टफोन पेश करती आई है। Nubia Z20 भी दिखने में बेहद ही खूबसूरत स्मार्टफोन है और दिलचस्प बात यह है कि इस फोन में आपको 2 स्क्रीन है ।

ऐप्स के बीच स्विच करने के लिए दो स्क्रीन अलग अलग रूप से काम कर सकती हैं। रियर स्क्रीन ऑलवेज ऑन-डिस्प्ले के रूप में भी काम करती है और अतिरिक्त उपयोगिता के लिए गेम में कस्टम मैप किया जा सकता है। फ़ोन एंड्रॉइड पाई पर नूबिया के UI 7.0 पर रन करता है।

नूबिया Z20 की मेन स्क्रीन 6.42 इंच FHD + AMOLED पैनल है, जिसमें काफी कम टॉप और बॉटम बेज़ल और फ्रंट-फेसिंग कैमरा नहीं है।जबकि इसकी सेकेंडरी स्क्रीन पीछे की तरफ 5.1-इंच HD + AMOLED पैनल है जिसकी मदद से आप सेल्फी शूट कर सकते हैं। रियर ट्रिपल कैमरा ऐरे से अपने वीडियो चैट कर पाएंगे।

Nubia Z20 स्मार्टफोन में सोनी कंपनी का 48+16+8 मेगापिक्सल का दमदार ट्रिपल रियर कैमरा है। फोटोग्राफी के लिए ये तीनों कैमरा बहुत ही अच्छे से काम करते हैं।

डिवाइस 6.42 इंच डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और इसकी बैटरी 4000 एमएएच है।

Nubia Z20 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी मैमोरी है। इसकी कीमत लगभग 35000 रुपए है। इस फोन का अन्य वैरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 37000 रुपए है।

Related News