इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप को चैटिंग के लिए दुनिया के सबसे लोकप्रिय ऐप में से एक कहा जाता है। धीरे-धीरे इस प्लेटफॉर्म पर यूपीआई पेमेंट की सुविधा भी आ गई। इसे कंपनी ने भारत में भी धूमधाम से पेश किया है। अब कंपनी का पूरा ध्यान इसे सफल बनाने और GooglePe, PhonePe और Paytm जैसे पेमेंट ऐप्स से प्रतिस्पर्धा करने पर है। जिसके लिए कंपनी लगातार नए ऑफर्स लेकर आती रही। कड़ी में कंपनी इस प्लेटफॉर्म पर 105 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। यदि आप WhatsApp Pay के जरिए पेमेंट करते हैं तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। क्या है ये पूरा ऑफर और कैसे आप इसका फायदा उठा सकते हैं।

क्या है यह पूरा ऑफर: बता दे की, इस विकल्प के तहत व्हाट्सएप पे यूजर्स को कुल 105 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। कैशबैक 3 बार पेमेंट करने पर मिलने वाला है। कंपनी का कहना है कि हर पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। आप 3 बार में 105 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि इसके लिए ट्रांजैक्शन अमाउंट की कोई लिमिट नहीं है। आप 1 रुपये भेजकर भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

इसका लाभ उठाएं: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि आपको भी इस ऑफर का फायदा उठाना है तो सबसे पहले व्हाट्सएप पे पर अपना अकाउंट होना और upi फीचर को एक्टिवेट करना जरूरी है। जिसके बाद आप नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे।

सबसे पहले अपने फोन में व्हाट्सएप ओपन करें।

अब व्हाट्सएप पेमेंट्स पर जाएं। यहां आपको भुगतान करने का विकल्प मिलेगा।

जैसे ही आप पे पर क्लिक करते हैं, उस कॉन्टैक्ट को सेलेक्ट कर लें, जिसे आप पैसे भेजना चाहते हैं।

अब वह राशि दर्ज करें जिसे आप भेजना चाहते हैं। नीचे आपको पेमेंट नोट के लिए कुछ लिखने का विकल्प मिलेगा। यदि आप कोई संदेश लिखना चाहते हैं या नहीं, तो आप उसे खाली भी छोड़ सकते हैं।

जिसके बाद नेक्स्ट पर क्लिक करते ही आपको यूपीआई पिन डालना होगा।

पैसे ट्रांसफर होने के बाद आपको कैशबैक मिलेगा।

Related News