इंटरनेट डेस्क: बाजार में हर रोज एक नए स्मार्टफोन देखने को मिलता है जिससे उपभोक्ता बेहद पसंद भी करते है तो कई ऐसी कम्पनियां भी है जो हर समय अपने स्मार्टफोन में कुछ बदलाव करती रहती है जिससे वह और भी ज्याद उपभोक्ता के लिए पसंदीदा बन जाए ऐसे में जल्द ही मार्केट में एलजी कम्पनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जी हां LG X4 (2019) इस फोन को दक्षिण कोरिया में लाँच किया गया हैं. इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं, यह फोन 2018 में लाँच हुए LG X4 का अपग्रेड बताया जा रहा हैं.


खबरों की माने तो जिन उपभोक्ताओं को ऑडियो में दिलचस्पी है उनके लिए ये बेस्ट ऑप्शन लाने वाला है वैसे इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इस तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन आपकों बतादें इस समय मार्केट में इस फोन को लेकर बहुत सी खबर आने लगी है इस फोन की कीमत लगभग 18.000 रुपए बताई जा रही है साथ ही इस फोन में ऐसे कई फीचर है जो पहले के फोन से अपग्रेड बजाता जा रहा है इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई हैं. यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता हैं. इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं. कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में एक कैमरा ही दिया गया है, 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया हैं.


यहीं नहीं इस फोन में उन यूजर्स के लिए भी खास सुविधा है जिन्हे सेल्फी लेने का शौक है जी हां जिसके लिएफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. फोन पर स्टोर करने के लिए 32 जीबी स्टोरेज दान की गई थी. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है. इस फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं. इस फोन को दो रंगों में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी को फोन की सेल से बहुत उम्मीद है

Related News