Realme 6 Pro को एक और सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है, जो फोन पर अगस्त 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ बग फिक्स लाता है। Realme अपडेट को OTA तरीके से रोल आउट कर रही है, लेकिन यह रोल आउट चरणबद्ध तरीके से हो रहा है, जिसका मतलब है कि अपडेट शुरुआत में सीमित यूज़र्स के लिए जारी होगा और धीरे-धीरे सभी रियलमी 6 प्रो यूज़र्स को मिल जाएगा।

Realme ने अपने कम्युनिटी फोरम पर पोस्ट किया है कि Realme 6 Pro को UIX वर्ज़न नंबर के रूप में RMX2061_11.A.31 सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है। यह अपडेट OTA तरीके से जारी किया गया है और जिन रियलमी 6 प्रो यूज़र्स को यह अपडेट मिलेगा, उन्हें फोन में नोटिफिकेशन मिल जाएगा। हालांकि यदि नोटिफिकेशन नहीं मिलता है, तो भी यूज़र्स इसे सेटिंग्स के अंदर से जांच सकते हैं।

Realme ने दावा किया है कि इस अपडेट के साथ कई समस्याओं को ठीक किया गया है। नया सॉफ्टवेयर अपडेट सेटिंग्स में सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय और स्मूथ स्क्रॉलिंग फीचर जोड़ता है। इसमें सुपर पावर सेविंग मोड, प्रोसेस मैनेजर में डीप क्लीनअप फीचर, लॉन्चर में आइकॉन पुल-डाउन गेस्चर और सॉफ्टवेयर इंफॉर्मेशन इंटरफेस से डिवाइस के IMEI को कॉपी करने की क्षमता को भी जोड़ा गया है।

Related News