एक महीने से अधिक समय तक अपनी आगामी नोट बुकसीरीज को टीज करने के बाद, Infinix ने आखिरकार भारत में अपने INBook X1 लैपटॉप लाइनअप की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। फ्लिपकार्ट की एक नई लिस्टिंग ने पुष्टि की है कि Infinix X1 INBook सीरीज को भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ने X1 सीरीज के लैपटॉप की शुरुआती कीमत को भी टीज किया है। इसके अलावा, लैपटॉप के अधिकांश स्पेसिफिकेशन्सऔर डिज़ाइन सुविधाएँ भी अब फ्लिपकार्ट पेज पर दिखाई दे रही हैं।

Infinix INBook X1 लैपटॉप की कीमत
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, Infinix INBook X1 सीरीज़ 40,000 रुपये के मूल्य बिंदु के तहत शुरू होगी, क्योंकि लैंडिंग पेज पर 3x, xxx रुपये की शुरुआती कीमत को टीज किया गया है। इसका निश्चित रूप से मतलब है कि X1 सीरीज के लैपटॉप की शुरुआती कीमत 30,000 रुपये से 39,999 रुपये के बीच कहीं भी हो सकती है। इसके अलावा, लैंडिंग पेज इस बात का भी खुलासा करता है कि लैपटॉप को तीन रंगों, नोबल रेड, स्टारफॉल ग्रे और ऑरोरा ग्रीन में लॉन्च किया जाएगा। आइए नीचे इसके और भी स्पेसिफिकेशंस पर एक नजर डालते हैं।

Infinix INBook X1 लैपटॉप स्पेसिफिकेशन्स
फ्लिपकार्ट लैंडिंग पेज के अनुसार लैपटॉप स्मूथ और लाइट होंगे। नोटबुक की मोटाई 16.3 मिमी और वजन लगभग 1.48 किलोग्राम होगा। इसे फुल वर्टिकल 180-डिग्री हॉरिजॉन्टल एंगल पर भी खोला जा सकता है। लैपटॉप मल्टी-यूटिलिटी टाइप-सी चार्जिंग केबल के साथ तीन प्रोसेसर कॉन्फ़िगरेशन यानी इंटेल कोर i3, i5 और i7 वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Infinix INBook X1 का टीज़र पेज
सीरीज के सभी नोटबुक्स एक बेहतर Viewing एक्सपीरियंस के लिए sRGB colour accuracy और 14-इंच डिस्प्ले के साथ आएंगे। इसके अलावा, सीधे धूप में भी बेहतर देखने के लिए लैपटॉप में 300 निट्स तक की ब्राइटनेस होगी।

लैपटॉप सितंबर में फिलीपींस में 8GB/16GB रैम और 256GB/512GB PCIe SSD स्टोरेज विकल्पों के साथ लॉन्च किए गए थे, लेकिन हम अभी भी नहीं जानते हैं कि वास्तव में भारत में कौनसे वैरिएंट लॉन्च होंगे। ये लैपटॉप NVMe PCIE 3.0 SSD स्टोरेज के साथ भी आएंगे और उम्मीद की जा रही है कि यह विंडोज 11 पर चलेंगे।

कनेक्टिविटी के लिहाज से, इनफिनिक्स लैपटॉप में 1x यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, 2x यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एचडीएमआई स्लॉट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक होगा। लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि लैपटॉप में 55Whr की बैटरी होगी, जिसमें टाइप-सी पोर्ट के जरिए 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट किया जाएगा।

Related News