Nothing Phone (1) पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था और स्मार्टफोन 21 जुलाई को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर चला गया। अब, नथिंग फोन (1) देश में फिर से खरीदने के लिए उपलब्ध है। Nothing Phone (1)निस्संदेह 2022 के सबसे चर्चित स्मार्टफोन्स में से एक है। Nothing Phone (1) सफेद और काले दोनों रंगों में आता है, जिसमें से चुनने के लिए तीन वेरिएंट8GB/128GB, 8GB/256GB और 12GB/256GB है और उनकी कीमत क्रमशः 32,999 रुपये, 35,999 रुपये और 38,999 रुपये है। आप इसके फीचर्स पर नजर डाल सकते हैं।

Nothing Phone (1): डिजाइन

नथिंग फोन (1) नथिंग ईयर (1) ईयरबड्स के समान पारदर्शी बैक पैनल के साथ आता है। पैनल एलईडी स्ट्रिप्स के साथ आता है जो 900 एलईडी से बने होते हैं। कंपनी रियर पैनल पैटर्न को नथिंग फोन (1), ग्लिफ़ इंटरफेस कह कर बुला रही है। जैसा कि लॉन्च इवेंट के दौरान दिखाया गया है, उपयोगकर्ता फोन (1) के ग्लिफ़ इंटरफ़ेस को नोटिफिकेशन एलईडी, चार्जिंग इंडिकेटर और कई अलग-अलग फ़ंक्शनैलिटी के रूप में उपयोग कर सकते हैं। आप रिंगटोन के आधार पर एलईडी जैसे जलती है और फ्लिकर करती है उसे भी बदल सकते है। नथिंग उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के अनुसार ग्लिफ़ इंटरफ़ेस को कस्टमाइज करने की अनुमति देता है। पीछे की तरफ, स्मार्टफोन में एक मिनिमल बैजिंग, वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप और एक छोटी लाल एलईडी है जो वीडियो रिकॉर्ड करते समय झपकती है।

नथिंग फोन (1) के सामने 6.55-इंच की OLED डिस्प्ले है जिसमें ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट है जिसमें सेल्फी कैमरा है। डिवाइस में बहुत पतले बेज़ेल्स और सपाट किनारे हैं जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। सिम ट्रे, यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल को स्मार्टफोन के निचले किनारे पर रखा गया है।

Nothing Phone (1) स्पेसिफिकेशंस


जैसा कि ऊपर बताया गया है, नथिंग फोन (1) 6.55-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हुड के तहत, नथिंग फोन (1) एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा संचालित है। SoC को 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

नथिंग फोन (1) एंड्रॉइड आधारित नथिंग ओएस पर रन करता है जिसे अब आप कुछ स्मार्टफोन मॉडल के लिए Google Play Store पर उपलब्ध नथिंग लॉन्चर के माध्यम से अनुभव कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जब कैमरे की बात आती है, तो स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 50MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर होता है। आगे की तरफ, नथिंग फोन (1) एक 16MP सेल्फी शूटर को स्पोर्ट करता है।

Related News