नोकिया 7 प्लस को एक नया एंड्रॉइड पाई बिल्ड मिला है जो नवंबर एंड्रॉइड सुरक्षा पैच में लाया गया है। इसके साथ ही अपडेट कैमरा ऐप संस्करण 9.0 भी लाया गया है जिसमें एक नया इंटरफ़ेस और गूगल लेंस और गूगल मोशन एकीकरण शामिल है। नोकिया 7 प्लस को विशेष रूप से सितंबर में एंड्रॉइड 9.0 पाई अपडेट मिला है ।

नोकिया 7 प्लस एंड्रॉइड अपडेट:

नोकिया 7 प्लस के लिए नवीनतम सॉफ्टवेयर या अपडेट सॉफ़्टवेयर संस्करण 3.39बी है और यह आकार में 462.8 एमबी है, जैसा कि नोकियापावर यूज़र द्वारा रिपोर्ट दी गयी है।

एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 7 प्लस के लिए नवीनतम अपडेट के साथ कैमरा ऐप संस्करण 9.0 भी लांच किया है । अगस्त में नए ऐप की घोषणा एक नए इंटरफ़ेस के साथ की गई थी जिसमें एक कैरोसेल डिज़ाइन है जिसे आप अलग-अलग तरीकों के बीच स्विच करते समय देख सकते हैं। आपके आस-पास की वस्तुओं की पहचान करने के लिए गूगल के मशीन लर्निंग एल्गोरिदम का लाभ उठाने के लिए गूगल लेंस एकीकरण भी है। अंत में, नए कैमरा ऐप में आपके मोमेंट्स को लघु वीडियो के रूप में रखने और उन्हें जीआईएफ या क्लिप लूपिंग के रूप में साझा करने के लिए गूगल मोशन समर्थन शामिल है। आप अपने छोटे वीडियो को उनका उपयोग करने और भविष्य में उन्हें साझा करने के लिए भी निर्यात कर सकते हैं। विशेष रूप से, नया कैमरा ऐप नोकिया 6.1 प्लस पर पूर्व-स्थापित आता है।

Related News