Android उपयोगकर्ता अब लोकप्रिय YouTube Vanced ऐप का उपयोग नहीं कर पाएंगे। वानसेद के निर्माताओं ने आने वाले दिनों में "कानूनी कारणों" से आवेदन को बंद करने का फैसला किया है। Vanced ऐप के ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट पढ़ा गया, "Vanced बंद हो गया है। वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक को भी हटाया जा रहा है। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप सुनना चाहते हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो हमें चाहिए करने के लिए। वर्षों से हमारा समर्थन करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

वर्तमान में स्थापित संस्करण ठीक काम करने जा रहा है, "जब तक वे 2 साल या उससे अधिक समय में पुराने नहीं हो जाते।" YouTube Vanced for Anwarsed मूल ऐप का एक संशोधित संस्करण है जो उपयोगकर्ताओं को प्रीमियम सदस्यता के बिना YouTube पर सभी वीडियो विज्ञापनों को ब्लॉक करने की अनुमति देता है। Vanced में एक रियल ब्लैक थीम भी शामिल है और Android ऐप्स के लिए आधिकारिक YouTube में अनुकूलन की पेशकश नहीं करता है।

YouTube Vanced क्या है: YouTube Vanced एक YouTube क्लाइंट है जो आपको कुछ अतिरिक्त सुविधाओं के साथ स्ट्रीमिंग के लिए इस लोकप्रिय वीडियो प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने देता है। इन अतिरिक्त सुविधाओं में वीडियो डाउनलोड करना मौजूद नहीं है।

YouTube Vanced की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें आपके स्मार्टफ़ोन की स्क्रीन बंद करने पर भी आपके वीडियो को बैकग्राउंड में सुनने की सुविधा मिल रही है। आप आसानी से संगीत सुन सकते हैं और यहां तक ​​कि किसी भी समय पॉडकास्ट सुनने के लिए YouTube का उपयोग भी कर सकते हैं।

Related News