Noise Combat वायरलेस नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन मंगलवार को भारत में लॉन्च किए गए। वायरलेस इयरफ़ोन एक गेमिंग मोड के साथ आते हैं। नॉइज़ कॉम्बैट इयरफ़ोन में क्विक चार्जिंग सपोर्ट है और यह एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक का प्लेबैक देता है। ईयरबड्स एलईडी लाइट्स के साथ आते हैं जो "ब्रीदिंग" इफेक्ट को सपोर्ट करते हैं। नॉइज़ कॉम्बैट एन्वायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) को भी सपोर्ट करता है और इसमें डुअल माइक सिस्टम है। नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन में पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटिंग है।

भारत में नॉइज़ कॉम्बैट की कीमत, उपलब्धता
भारत में Noise Combat की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। वायरलेस इयरफ़ोन सिंगल थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में बेचे जाते हैं, और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।


Noise Combat स्पेसिफिकेशन्स
नए लॉन्च किए गए नॉइज़ कॉम्बैट नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन गेमर्स के उद्देश्य से हैं और इसमें 45ms तक का लो लेटेंसी मोड है। कंपनी के मुताबिक ईयरफोन्स 10mm ड्राइवर्स के साथ ऑम्निडायरेक्शनल साउंड से लैस हैं। नॉइज़ कॉम्बैट एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ नहीं आता है, लेकिन इसमें एन्वायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन की सुविधा है और वॉयस कॉल के लिए डुअल माइक सेटअप है। इयरफ़ोन में नेकबैंड पर बटन कंट्रोल हैं, जबकि ईयरबड्स में "ब्रीदिंग" इफेक्ट्स वाली एलईडी लाइट्स हैं। नॉइज़ कॉम्बैट में एक "डुअल पेयरिंग" मोड भी है, जिससे ईयरबड्स को दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

नॉइज़ कॉम्बैट 10 मीटर रेंज के साथ ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। ईयरबड्स 70 प्रतिशत वॉल्यूम पर 25 घंटे प्लेबैक सपोर्ट करते हैं, जबकि गेमिंग मोड में 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। नॉइज़ कॉम्बैट में कंपनी का इंस्टाचार्ज है जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पर 8 मिनट के चार्ज के साथ आठ घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। ईयरबड्स पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं। कंपनी के अनुसार नॉइज़ कॉम्बैट का माप 305x140x80mm और वज़न 44 ग्राम है।

Related News