Noise ColorFit Pulse 2 स्मार्टवॉच को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया। वियरेबल में 1.8 इंच का टीएफटी एलसीडी है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x286 पिक्सल है और इसकी पीक ब्राइटनेस 550 निट्स है। स्मार्टवॉच में 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है और यह 50 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। ColorFit Pulse 2 में 100 से अधिक कस्टमाइजेबल और क्लाउड-आधारित वॉच फ़ेस, स्मार्ट नोटिफिकेशन और IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग भी है। इस स्मार्टवॉच को भारत में Noise ColorFit Pulse स्मार्टवॉच के सक्सेसर के रूप में पेश किया गया था।

नॉइज़ कलरफिट पल्स 2 की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानें:
Noise ने भारत में ColorFit Pulse 2 स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक रेगुलर कीमत का खुलासा नहीं किया है।

नॉइज़ कलरफिट पल्स 2 स्मार्टवॉच जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन, मिस्ट ग्रे, रोज़ पिंक और स्पेस ब्लू सहित विभिन्न रंगों में आती है।

स्मार्टवॉच अमेज़न और नॉइज़ आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

नॉइज़ कलरफिट पल्स 2 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानें:
जैसा कि पहले कहा गया है, Noise ColorFit Pulse 2 स्मार्टवॉच में 1.8-इंच TFT LCD है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x286 पिक्सल है और इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 550 निट्स है। इसमें 100 से अधिक कस्टमाइजेबल, क्लाउड-होस्टेड वॉच फेस और 50 स्पोर्ट्स मोड जैसे योग, बास्केटबॉल, क्रिकेट और अन्य शामिल हैं।

नॉइज़ हेल्थ सूट के तहत, स्मार्टवॉच में प्रमुख स्वास्थ्य-ट्रैकिंग सुविधाएँ भी शामिल हैं जैसे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​​​SpO2 ट्रैकिंग ब्लड ऑक्सीजन लेवल, फीमेल साइकिल ट्रैकिंग और तनाव और नींद की निगरानी। इसमें आप अपने फिटनेस प्रोग्रेस को भी ट्रैक कर सकते हैं। नॉइज़ कलरफिट पल्स 2 में स्ट्रेस मॉनिटर, स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, कैलोरी बर्न ट्रैकर और डिस्टेंस ट्रैवल ट्रैकर भी है।

इसमें कॉल और एसएमएस क्विक आंसर और एक टॉर्च शामिल है। इसमें ब्लूटूथ v5.1 कॉलिंग और 240mAh की बैटरी है जो सामान्य उपयोग के साथ 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 37 दिनों तक चल सकती है। Noise ColorFit Pulse 2 IP68 रेटिंग के साथ वाटर- और स्वेट-रेसिस्टेंट है।

Related News