रिलायंस जियो ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक और ऑफर पेश किया है, इस ऑफर के तहत उन चुनिंदा यूजर्स को जो 98 रुपये या उससे अधिक के प्लान का रिचार्ज करेंगे, उन्हें 98 रुपये का मुफ्त रिचार्ज मिलेगा। रिचार्ज ऑफर चुनिंदा रिचार्ज प्लान्स पर लागू होता है और फ्री रिचार्ज वैल्यू यूजर के मोबाइल नंबर पर अपने आप क्रेडिट हो जाएगी।

Jio यूजर्स Jio वेबसाइट या MyJio ऐप से रिचार्ज करके ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 98 रुपये का प्लान 14 दिनों वैलिडिटी के साथ आता है और 1.5GB प्रतिदिन या 21GB कुल डेटा ऑफर करता है।


Jio 98 रुपये का ऑफर: यह क्या है?
Jio 98 रुपये का ऑफर एक प्रमोशन है जहां Jio चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को 98 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर मुफ्त 98 रुपये का रिचार्ज पैक दे रहा है। ध्यान दें कि यदि आप टॉपअप, डेटा बूस्टर, आईएसडी पैक, आईआर पैक या इन-फ्लाइट पैक के साथ रिचार्ज करते हैं तो आप ऑफ़र के लिए पात्र नहीं होंगे।

ऑफ़र केवल चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, और जो पात्र हैं उन्हें टेल्को से एक एसएमएस प्राप्त होगा जिसमें उन्हें सूचित किया जाएगा कि ये प्लान उनके नंबर पर एक्टिव हो गया है। एसएमएस मिलने के बाद नंबर पर प्लान अपने आप एक्टिवेट हो जाता है। यूजर्स इस ऑफर का फायदा महीने में एक बार ज्यादा से ज्यादा उठा सकते हैं। अपनी वेबसाइट पर, Jio नोट करता है कि 98 रुपये के पैक को क्रेडिट या किसी और को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है। टेल्को का यह भी कहना है कि यह एक लिमिटेड ऑफर की पेशकश है, जिसका अर्थ है कि यह किसी भी समय समाप्त हो सकता है।

Jio 98 रुपये का ऑफर: कैसे उठाएं फायदा


Jio उपयोगकर्ता जो 98 रुपये की पेशकश का लाभ उठाकर अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं, वे Jio.com या MyJio ऐप पर जा सकते हैं और 98 रुपये और उससे अधिक के रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं। यहां 98 रुपये के ऑफर का लाभ उठाने के चरण दिए गए हैं:

98 रुपये और उससे अधिक कीमत वाले किसी भी Jio प्लान के साथ रिचार्ज करें
सुनिश्चित करें कि आपने कोई टॉपअप, डेटा बूस्टर, आईएसडी पैक, आईआर पैक या इन-फ्लाइट पैक नहीं चुना है
भुगतान प्रक्रिया को पूरा करें।
यदि आपको ऑफ़र के लिए चुना गया है, तो आपको एक एसएमएस प्राप्त होगा।
अपने खाते में रीचार्ज राशि के डिस्प्ले होने के लिए इन्तजार करें।
एक बार एक्टिवेट होने के बाद, प्लान बेनिफिट्स आपके Jio नंबर पर क्रेडिट कर दिए जाएंगे।

Related News