टेलीकॉम कंपनियां इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लगातार नए - नए प्रीपेड प्लान लेकर आ रही है। लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स यूजर्स को हर महीने रिचार्ज करने की परेशानी से बचाते हैं। इसके अलावा इसमें ढेरों सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही है। ऐसे में आज हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS प्रदान करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। Airtel के 2,498 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को विंक म्यूज़िक, फ्री हेलोट्यून, Airtel Xstream App Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Jio के पास 2121 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान है, जो 336 दिनों की वैधता और 1.5GB हाई-स्पीड डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100SMS के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Jio ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।


Jio का यह प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ 2GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS देता है। इसमें Disney+ Hotstar का एक साल तक के लिए सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। जियो का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।


इस प्रीपेड प्लान के साथ 2GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉल मिलता है। इस प्लान के साथ वीकेंड रोलओवर डेटा बेनिफिट्स भी मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स में प्रीमियम Zee5 सब्सक्रिप्शन और वीआई मूवीज और टीवी एक्सेस शामिल हैं। ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

Related News