NOISE COLORFIT PRO 3 (नॉइज कलरफिट प्रो 3) स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। Noise Colorfit Pro 3 स्मार्टवॉच को पिछले साल के Colorfit Pro 2 के सकसीजर के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच नवीनतम NoiseFit ऐप के साथ कंपेटिबल है।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने 5999 रुपये में लॉन्च किया है लेकिन अभी कंपनी स्पेशल प्राइस के तहत इसे 3999 रुपये में बेच रही है।

इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेड और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो आपके लिए बड़ी ही उपयोगी साबित होंगे। जेट ब्लैक, जेट ब्लू, स्मोक ग्रे, रोज रेड और रोज पिंक कलर ऑप्शन में आने वाली इस वॉच को ऐमजॉन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट (gonoise.com) से खरीदा जा सकता है।

Colorfit Pro 3 में कस्टमाइजेबल और क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस और कई स्ट्रैप विकल्प हैं। स्मार्टवॉच स्पोर्ट्स में 1.55 इंच की फुल टच एचडी ट्रूव्यू डिस्प्ले 500 एनआईटी ब्राइटनेस के साथ है, 210 एमएएच की बैटरी है जिसे 10 दिनों तक चलने का दावा किया गया है। यह ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से कनेक्ट होती है और 50 मीटर तक 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंट है।

NOISE COLORFIT PRO 3 स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का एलसीडी टचस्क्रीन दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 320×360 पिक्सल है। साथ ही इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड और ऑटो रिकग्निशन फीचर दिए गए हैं, जो वॉकिंग और रनिंग जैसी ऐक्टिविटीज को ट्रैक करते हैं।

Related News