भारतीय बाजार में एक नया गेमिंग फोन जल्द ही दस्तक देगा। जुलाई महीने की शुरुआत में ही रेजर कंपनी के सीईओ मिन-लियांग टैन ने इस बात की पुष्टि की थी। मिन-लियांग टैन ने नए स्मार्टफोन के भारत में आने को लेकर माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। हालांकि मिन ने इस बात पर मुहर अभी तक नहीं लगाई हैं कि, इस गेमिंग फोन को कब और कैसे लॉन्च करेगी। गेमिंग स्मार्टफोन लेने वालों के लिए यह एक अच्छा फोन हो सकता हैं।

हाल ही में भारतीय बाजार में आसुस ने अपना रॉग गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया था। आसुस का यह गेमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता हैं। अब आसुस के इस गेमिंग स्मार्टफोन से मुकाबला करने के लिए रेजर अपना गमिग स्मार्टफोन उतारने जा रही हैं। ख़बरों के मुताबिक नए रेजर गेमिंग स्मार्टफोन में अपग्रेडेड स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किये जाने की संभावना हैं।

रेज़र फोन स्पेसिफिकेशंस

5.7 इंच क्वाडएचडी (1440 x 2560 पिक्सल) आईजीजेड़ओ एलसीडी डिस्प्ले। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन। 8 जीबी रैम। अड्रेनो 540 जीपीयू और 64 जीबी यूएफएस इनबिल्ट स्टोरेज। 2 टीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट। अपर्चर एफ/1.75 वाइड-ऐंगल सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर। अपर्चर एफ/2.6 के साथ 13 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर। पीडीएएफ और ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश सपोर्ट।

फ्रंट में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस लेंस। कस्टमाइज़्ड गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए Game Booster फीचर। क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+ टेक्नोलॉजी सपोर्ट 4000 एमएएच की लीथियम-आयन बैटरी। कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 एसी, एनएफसी, एलटीई और जीपीएस।

Related News