दुनिया का सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने नागरिकों के लिए नए फीचर पेश करता है। इसलिए, पिछले कुछ वर्षों में, व्हाट्सएप न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गया है। कई व्हाट्सऐप का इस्तेमाल निजी कामों, ऑफिस के काम और कुछ बिजनेस के लिए करते हैं। WhatsApp के आने के बाद से चैट के जरिए बात करना बढ़ गया है। इसके अलावा व्हाट्सएप का एक नया फीचर मार्केट में आ रहा है।

व्हाट्सएप में इन दिनों इमोजी का काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। तो अब WhatsApp समय-समय पर यूजर के लिए नए इमोजी पेश करता रहता है। उम्मीद की जा रही है कि व्हाट्सएप भी जल्द ही इमोजी प्रशंसकों के लिए एक नया फीचर लॉन्च करेगा। WhatsApp ने लेटेस्ट इमोजी पैक को शामिल करना शुरू कर दिया है। इन नए इमोजी को एंड्रॉयड फोन के बीटा बिल्ड में शामिल किया जा रहा है। तो अब लगता है कि यूजर की उत्सुकता शिगे तक पहुंच गई है.

नए इमोजी पैक में फायर हार्ट, दाढ़ी वाले चेहरे और साथ ही कई किनसिंग फेशियल इमोजी शामिल हैं। एपल के इमोजी पैक में एंड्रॉयड के साथ यह फीचर भी शामिल होगा। प्रशंसक इस आगामी इमोजी पैक को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि इसमें आगामी इमोजी पैक हैं।

इस बीच बीटा बिल्ड वाले फोन का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स जल्द ही इन इमोजी का इस्तेमाल कर सकेंगे। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को संदेश भेजते हैं जिसके पास बीटा बिल्ड नहीं है, तो वे उसे नहीं देख पाएंगे। ऐसे संकेत हैं कि ये सुविधाएँ जल्द ही Android के अन्य बिल्ड में भी उपलब्ध होंगी।

Related News